सोमवार, 26 जनवरी 2009

खुद के बारे में!!

नमस्ते! मेरा नाम आनंद नवनीता हैं. मेरा जन्म १३ जुलाई १९८८ मुंबई मैं नानावटी अस्पताल मैं हुआ था.जब थक मेरा उम्र २ साल था तब तक मैं अँधेरी इलाके मैं रहता था. फ़िर मेरे माता-पिता ने मुंबई मैं ही माटुंगा इलाके में घर लिए और तब से हम माटुंगा में रहते हैं. मैंने अपनी दसवी तक की पडी स.इ.ऐ.स विद्यालय मैं किया था. फ़िर ग्यारवी और बारवी रिया महाविद्यालय मैं किया था. फ़िर अपने इंजीनियरी के पहले दो साल मानिपल विश्वविद्यालय मैं किया था. फ़िर अभी अपने तीसरा वर्ष मिशिगन विश्वविद्यालय मैं कर रहा हूँ. मुझे टेनिस खेलना बहुत पसंद हैं. जब बी वक़्त मिलता हैं ताब मैं खेलता हूँ. गाने सुनना बी मुझे बहुत पसंद हैं. मैं हमेशा यात्रा के शौकीन रहा हूँ! मुझे पुस्तक पड़ना पसंद नही हैं! मैं बहुत सारे फिल्मे देखता हूँ. हर रोज कम से कम एक देखता हूँ! मैं पुरा दिन फेसबुक मैं ऑनलाइन रहता हूँ. अमेरिका मैं मुझे कैलिफोर्निया सबसे ज्यादा पसंद हैं.मैं हिन्दी टीक से पड़, लिख और बोल सकता हूँ! मुझे हिंदी, मराठी, फ्रांसीसी अंग्रेजी और तमिल पता हैं. और आशा हैं कि मैं और बी भाषाओं सीखूंगा!

कोई टिप्पणी नहीं: