गुरुवार, 22 जनवरी 2009

फेसबुक!!!

आज की पीढ़ी के नवीनतम लत फेसबुक है. आज हर स्कूल के बच्चे के पास एक फेसबुक का अकाउंट होता ही हैं . मुझे खुद फेसबुक बहुत ज्यादा पसंद है. इतना ज्यादा कि मैं आसानी से दिन मैं दो से तीन घंटा बैठ जाता हूँ. इतना ज्यादा पसंद हैं कि कक्षा में भी अपने लैपटॉप के सात बैठ जाता हूँ!!अमेरिका में आप भाषण के दौरान अपने लैपटॉप का उपयोग कर सकते हो! इसमे आप दूसरों के बारें में जान सकते हो! पच्क्मान ,पोकर वगैरा खेल सकते हो! जब कुछ काम नही होता है थो फ़िर नए लोगों के साथ बात कर सकते हो! अपने नए चित्र लगा सकते हो ! जब कोइ यात्रा के लिए जाता हूँ. तो पहले आकर मैं अपनी एलबम अद्यतन करता हूँ. यहाँ पर आप चत्तिंग भी कर सकते हो! अपने पुराने दोस्तों के सात बात करने का सबसे आसन तरीका हैं ऐसा मुझे लगता हैं.चलो अब थोड़े देर के लिए मैं फसबूक करने वाला हूँ! अगले हफ्ते तक अलविदा!!!

कोई टिप्पणी नहीं: