रविवार, 16 सितंबर 2007

मेरा परिचय

मेरा नाम शमिन असायकर है।मैं मुम्बई में रह्ता हू।मैं अमेरिका में इन्जिन्यरिन्ग करने के लिये आया हू।
मेरे परिवार में माता , पिता और छोटा भाई हैं।
मैने इन्जिन्यरिन्ग का क्षेत्र इसलिये चुना है क्योंकि मुझे गणित और फ़िज़िक्स का बहुत शौक है।बहुत छोटी उमर से ही मुझे उन्न चिज़ों में दिल्चस्पी है जो बहुत ही ज्यादा कठिण है। इन्जिन्यरिन्ग का क्षेत्र एक बहुत ही कठिण एवम छोटी भावा क्षेत्र है।यह और एक कारण था इन्जिन्यरिन्ग चुन्ने का।
यह तो मेरे पढाई का एक छोटा वर्णन था।पढाई के इलावा मुझे फ़ुट्बौल का बहुत शौक है।लिवर्पूल मेरी सबसे मन्पसन्द फ़ुट्बौल क्लब टीम है।फ़ौरम्यूला वन में माय्कल शूमाकर मेरा सब्से मन्पसन्द है।
मुझे शान्त और सुरीला सन्गीत बहुत पसन्द है।जब भी मुझे काम से फ़ुरसद मिलती है तो में अपने सन्गीत में घुम हो जाता हू।
इन्टरनेट पर तरह तरह के वेबसाइट्स पर जाना और नयी टेक्नोलौजीस के बारे में सीखना मुझे बहुत अछा लगता है।
मेरे इस ब्लौग में यह क्लास लेने का भी वजह ज़िक्र करना चाहता हू।दसवी कक्षा के बाद ही हिन्दी भाशा के साथ मेरा सम्बन्ध घट्ता गया।यह इस्लीये हुआ क्योंकि मेरी मात्र-भाशा मराठी है और मेरा सभी काम अन्ग्रेज़ी में होता है।

कोई टिप्पणी नहीं: